51 Love Shayari That Really Works Like Magnet

51 love shayari. Nothing can beat this, This are wonderful and very romantic.and works like magnet.

51 Love Shayari That Really Works Like Magnet
51 Love Shayari That Really Works Like Magnet



Love shayari has been a great way to express your feelings for someone and today this love shayari will do the job for you. Inspired the great shayari portal Best of shayari, Today we are sharing a great collection of love shayari that will definitely will fill the love in the hearts of your loving ones. So enjoy this beautiful 51 love shayari.

51 Love Shayari

बड़ी फ़ुर्सत से तुम्हें देखता हूँ,
बड़ी मुद्दत से तुम्हें चाहता हूँ,
मेरी इज़्ज़त, मेरा ईमान तुझ से है,
उसी नीयत से तुम्हें देखता हूँ,
तुझमे च्छूपी मेरी तमाम खुशिया,
अपनी पूरी दुनिया तुम्हें मानता हूँ,
शायद मिल जाए तुझमे खुदा मुझे,
बड़ी हसरत से तुम्हें पूजता हूँ….!


पास आ जरा दिल की बात सुनाऊ तुझको,
कैसे धरकता है दिल आवाज़ सुनाऊ तुझको,
आ के तू देख ले दिल पे लिखा है नाम तेरा,
अगर कहता है तो दिल चीर के दिखाऊ तुझको..
जितना जलाया है तुमने प्यार में मुझको,
दिल तो करता है की मै भी जलाऊ तुझको,
अजनबी होता तो ऐसा भी कर लेता शायद ,
मगर तू तो अपना है कैसे सताऊ तुझको…..!



तेरे इश्क़ का ये कितना हसीन एहसास हैं,
लगता है जैसे तू हर पल मेरे पास हैं,
मोहब्बत तेरी दीवानगी बन चुकी है मेरी,
और अब ज़िंदगी की आरज़ू सिर्फ़ तुम्हारे साथ है.


बस एक छोटी सी हन क्र दो
हमारे नाम इस तरहा शरज़हन क्र दो!
वो मोहब्बतैईन जो टुमरे दिल में हैं
उन को ज़ुबान प्र लाओ 0र बयान क्र दो!
आज बस आप कहो 0र कहती ःइज़ओ
हम बस सुने ऐसा बे-ज़ुबान क्र दो!
होई पुरानी दास्तान हीर रांझा की
तारीख मोहब्बत की फिर से जवान क्र दो,
आ-जाओ के ऐसा टूट क्र चाहों तुम्हे
हमारी मोहबत को मोहब्बत का निशान क्र दो!
अपने दिल मे इस तरहा छुपा लो Mउज्खो
राहों हुमेशा इस मे ऐसा मेरा मकान कर दो…!!!



प्यार करो तो हमेशा मुस्कुरा के
किसी को धोखा ना दो अपना बना के
कर लो याद जब तक हम ज़िंदा हैं
फिर ना कहना के चले गये दिल में यादें बसा के

तेरी मोहब्बत से मुझे इनकार नहीं
कौन कहता है जान मुझे तुझसे प्यार नहीं
तुझसे वादा है साथ निभाने का
पर मुझे अपनी साँसों पे ाईटेबर नहीं.

माना के मुझसे वो खफा रहे होंगे!
हो सकता है वो मुझे आज़मा रहे होंगे!
हम उतनी ही शिद्दत से याद करेंगे उन्हें!
जितनी शिद्दत से वो हमें भुला रहे होंगे.

सुन लो जो अगर तो एक बात कहूँ,
तेरे दिल को मैं अपनी कैनात कहूँ,
बसा कर तुझे अपनी जिस्म-ओ-जान में,
मोहब्बत को मैं अपनी हयात कहूँ.

कलाम थी हाथ मई लिखना सिखाया आपने,
ताक़त थी हाथ मई होसला दिलाया आपने,
मंज़िल थी सामने रास्ता दिखाया आपने,
हम तो सिर्फ़ दोस्त थे, आशिक़ बनाया आपने.

माएईन साँस लेता हूँ..तेरी खुश्बू आती है
एक महका महका सा..पैगाम लाती है
मेरी दिल की धड़कन भी..तेरे गीत गाती है
पल पल दिल के पास तुम रहती हो स्माइल


मोहब्बत है क नफ़रत है,
कोई इतना तो समझाए
कभी मैं दिल से लड़ती हों
कभी दिल मुझ से लड़ता है…!!



अजीब है ये मोहबात का खेल भी, मुझे नि करनी....
रुत कोई जाता है,
टूट कोई जाता है... हार्ट.

उनकी गलियों की हवा हर दर्द की डॉवा बन गयी,
दूरी उनकी मेरी चाहत की सज़ा बन गयी,
कैसे भूलूँ उन्हें एक पल के लिए,
उनकी याद तो जीने की वजह बन गयी....


वो समझे ना समझे हमारे जज़्बात को
हम मानेगे उनकी हर बात को
हम चले जाएँगे एक दिन इस दुनिया को छोड़केर
वो आसुओं भाएगे रोएंगे हर रात को.



परवाह कर उसकी जो तेरी परवाह करे..!!
ज़िंदगी में जो कभी ना तन्हा करे..!!
जान बन के उतार जेया उसकी रूह में~~
जो जान से ब ज़्यादा तुझसे "वफ़ा और प्यार" करे .!!



तेरे इश्क़ का कितना हसीन एहसास हैं,
लगता है जैसे तू हर पल मेरे पास है,
मोहब्बत तेरी दीवानगी बन चुकी ह मेरी
अब ज़िंदगी की आरज़ू सिर्फ़ तुम्हारे साथ है



सुना है आज कल वो परेशन रहता है,
उससे कहना बे-फिकर मैं भी नही हू.!!
सुना है वो रातों को जगा करता है
उससे कहना सोती मैं भी नही हू….!!
सुना है वो च्छूप च्छूप के रोता है
उससे कहना हँसती मैं भी नही हूँ.!
सुना है वो मुझे याद बहुत करता है,
उससे कहना भूली मैं भी नही हूँ.!!
सुना है उसने वफ़ा का दावा किया हैं,
उससे कहना बेवफा मैं भी न्ही हूँ..!


काश कोई मिले एस तरह के फिर जुड़ा ना हो
वो समझे मेरे मिज़ाज को ओर कभी खफा ना हो
अपने एहसास से बाँट ले सारी तन्हाई मेरी
इतना प्यार दे जो पहले कभी किसी ने ना दिया हो


कैसे कहूँ के अपना बना लो मुझे,
बाहों में अपनी समा लो मुझे,
बिन तुम्हारे एक पल भी काट-ता नही,
तुम आ कर मुझी से चुरा लो मुझे,
ज़िंदगी तो वो है संग तुम्हारे जो गुज़री,
दुनिया के गमों से अब चुरा लो मुझे,
मेरी सबसे गहरी ख्वाहिश हो पूरी,
तुम अगर पास अपने बुला लो मुझे,
ये कैसा नशा है जो बहका रहा है,
तुम्हारा हूँ मैं तो संभलो मुझे,
 ना जाने फिर कैसे गुज़रेगी ज़िंदगानी,
अगर अपने दिलसे कभी तुम निकालो मुझे



एक शब्द है मोहब्बत-
इसे कर के देखो तुम तड़प ना जाओ तो कहना….
एक शब्द इहाई मुक़द्दर-
इससे लड़कर देखो तुम हार ना जाओ तो कहना….
एक शब्द है वफ़ा-
ज़माने मे नही मिलती,कहीं ढूंड पाओ तो कहना….
एक शब्द है आँसू-
दिल मे च्छूपा का रखो,तुम्हारी आँख से ना निकले तो कहना….
एक शब्द है जुदाई-
इसे से कर तो देखो, तुम टूट कर बिखर ना जाओ तो कहना….
एक शब्द है भगवान-
उसे पुकार कर तो देखो,सब कुच्छ ना पा लो तो कहना….




नज़ारे मिले तो प्यार हो जाता है,
पलके उठे तो इज़हार हो जाता है,
ना जाने क्या कासिष है चाहत मैं,
के कोई अंजान भी हमारी
ज़िंदगी का हक़दार हो जाता है.



तुझसे रु-ब-रु होकर बाते करू, निगाहे मिलकर वफ़ा के वादे करू, थाम कर तेरा हाथ बैठू तेरे सामने, तेरी हसीन सूरत के नज़ारे करू, शर्मा कर नज़रो से तेरा कुछ चुपके कह जाना, तेरी निगाहो के वो इशारे समझू, तेरी हर एक अदा पर कर दू कई शायरी, हर लफ्ज़ मे वफ़ा के दावे करू, संभाले नही संभालती ‘जाना’ ये दिल की तड़प, तू ही बता मैं कब तक यू आहें भारू…

So this were 51 love shayari. Enjoy the love and romance.